સેકસિ વિડિયો

सैक्सी राजस्थानी

सैक्सी राजस्थानी, हाआऐययईईईईई..!,रंभा ने चेहरे पे दर्द & मस्ती की मिलीजुली लकीरें खींच गयी.लंड का सूपड़ा उसकी गंद के छेद को बहुत फैलाता हुआ अंदर घुसा था.विजयंत ने भी आह भरते हुए उसकी कमर को ज़ोर से पकड़ा & & लंड को उसकी आधी लंबाई तक घुसा दिया. पंडित जी ने बड़ी चालाकी से अपने काले कार्यों पर पर्दा डाला ..और ये सब कोमल सम्मोहित सी होकर सुनती जा रही थी .

पर वो अभी और आगे चल पायें तभी बाहर से इरफ़ान की आवाज आ गयी : अरे नूरी ...कहाँ चली गयी ..दूकान खुली छोड़ के ..'' कुच्छ देर बाद जब तूफान पूरी तरह से थम गया तो विजयंत ने अपनी बहू को गोद मे उठाया & उसके कमरे मे ले गया & उसके बिस्तर पे बाहो मे भरके तब तक लेटा रहा,जब तक की वो नींद के आगोश मे नही चली गयी.

रितु के मासूम और कामुक हो चुके चेहरे को देखकर उसने अपने लंड की पिचकारियाँ शीला के पेट पर छोड़नी शुरू कर दी ... सैक्सी राजस्थानी पंडित कुछ ना बोला ...इरफ़ान ने पंडित जी से कहा : पंडित जी ...आप ऊपर जाइए ...नूरी ऊपर ही है ..मैं जरा अपनी दुकानदारी देख लेता हु तब तक ..और अपनी तरफ से पूरी कोशिश कीजियेगा उसे समझाने की ..मेरी तो सुनती ही नहीं है वो ..

क्रिकेट खेळाची माहिती मराठी नियम

  1. नही!,विजयंत चीखा तो सोनिया ने उसके चेहरे को अपने हाथो मे थाम लिया.अभी चुदाई की खुमारी उतरी भी नही थी कि इस फोन ने उसे फिर से उसकी उलझानो की याद दिला दी,..तुम उसे कोई नुकसान नही पहुचना,प्लीज़!!जो चाहते हो वोही करूँगा मैं.
  2. हूँ..,लड़की की सच्चाई पे उसे अब बिल्कुल भी शुबहा नही था,..ठीक है.मैं देखता हू कि आगे क्या हो सकता है. सेकसी dj song भोजपुरी 2020 गाना2
  3. और कोई होता तो कोमल को साथ मिलाने में जरा भी देरी ना करता ..पर पंडित जी जानते थे कि कोमल को जितना तरसायेंगे वो बाद में उतना ही मजा देगी ..अभी ना सही कल तो उसे उनके लंड के नीचे आना ही है . वो जोर से चीख ही पड़ी ..''अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह .....पापा .......उम्म्म्म्म ....धीरे .....अह्ह्ह्ह ...''
  4. सैक्सी राजस्थानी...उसने पंडित जी के सामने हाथ जोड़े ..और बिलकुल धीमी आवाज में कहा : ''पंडित जी ..प्लीस मेरा साथ देना ...एक बहुत अच्छा आईडिया आया है अभी ..'' पंडित को भी आज कुछ अलग ही मजा आ रहा था ..वो सोच रहा था की बेटियों को अपने पापा से कितना प्यार होता है ..वहां नूरी अपने अब्बा से मरवाने के लिए मरी जा रही है और यहाँ रितु का भी यही हाल है ..दोनों को अपने बाप से चुदवाना है ..
  5. नूरी की साँसे तेज हो गयी ये सब बोलते हुए, शायद वो अपने अब्बा के बारे में सोचकर उत्तेजना फील कर रही थी . हां.कल तुम्हे फोन भी आ जाएगा कि मंडे सवेरे तुम्हारा इंटरव्यू है.,1 पल को निपल को छ्चोड़ा & फिर वापस उस से ज़ुबान चिपका दी.

एक्स व्हिडीओ स्टेटस डाउनलोड mp3 2020

पंडित जी ने हाथ फेरने चालु रखे ..और अब तो कोमल भी उनके हाथों का मजा ले रही थी ..उसने पंडित जी कि कमर के चारों तरफ हाथ लपेट लिए और बोली : आप ही बताइये न ..क्या हो रहा था अंदर ...''

ओह,समीर!,कामया ने हाथ उसके लंड से हटा उसे बाहो मे भरा & उसे पलट के उसके उपर आ गयी.उसका हाथ दोबारा दोनो जिस्मो के बीच गया & समीर के सख़्त लंड को पकड़ चूत के मुँह पे रखा,..आख़िरकार हम 1 हो ही जाएँगे!..कितनी जद्ड़ोजेहाद की हमने इस सब के लिए! पंडित जी ने जैसा सोचा था , वैसा ही हुआ था, चोट सही जगह पर लगी थी ..और कोमल आखिरकार पंडित जी के बहकावे में आकर बोलती चली गयी ..

सैक्सी राजस्थानी,1 बजे वो शख्स समझ गया कि विजयंत आज रात वही रुकने वाला है.उपरी मंज़िल के कमरे की बत्ती अभी भी जल रही थी..या तो घर मे मौजूद दोनो मे से कोई 1 शख्स अपनी परेशानी की वजह से सो नही पा रहा है या फिर किसी 1 को बत्ती जला के सोने की आदत है..उसने सिगरेट का टोटा फेंका & कार वाहा से आगे बढ़ा दी.

नूरी को भला क्या प्रॉब्लम होनी थी ..इरफ़ान ने कहा की वो दूकान संभाल ले , इतना कहकर वो बाहर निकल गया ..

तो जल्दी आना.ओके,बाइ!,कामया ने फोन किनारे फेंका & अपनी फैली टाँगो के बीच उसकी चूत से अपना वीर्य अपनी ज़ुबान से साफ करते कबीर के बालो को सहलाने लगी.छोटी बच्ची के साथ सेक्स

..समझने की कोशिश करो,डार्लिंग अभी हम शादी नही कर सकते.डॅड की मौत से पहले ही कंपनी के स्टॉक्स पे असर पड़ा.अब मानपुर वाला टेंडर अभी भरा है.ऐसे मे उसे तलाक़ दे तुमसे शादी करूँगा तो 1 स्कॅंडल तो होगा ही & ये बात ग्रूप के लिए & नुकसानदेह होगी.फिर इतनी जल्दी तलाक़ मिलेगा भी नही. उन्होंने दरवाजा खोला तो चकित रह गए ..वहां कोमल खड़ी थी ..उसने बड़े अजीब से कपडे पहने हुए थे ...सलवार कुर्ता ...और ऊपर से एक जेकेट भी .

वो जहाँ खड़ी थी वहां काफी अन्धेरा था ..और वो दिवार पर लगे हुए पोस्टर को देख रही थी ..शायद किसी मूवी का था जो उस सिनेमाघर में लगी हुई थी ..

अपनी माँ को पंडित जी के साथ अन्दर आते देखकर रितु पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा ..वो आराम से वैसे ही पड़ी रही और नूरी से अपनी चूत चुसवाती रही ..,सैक्सी राजस्थानी और वो हमेशा ऐसा ही करते थे ..वो सिर्फ उसकी बातें सुनते थे ..अपनी तरफ से कोई राय या सुझाव नहीं देते थे ..पर आज माधवी के साथ हुई मुलाकात को लेकर उन्होंने जो सोचा था उसके लिए गिरधर से बात करना जरुरी था ..

News