सेक्सी फिल्म भेजो सेक्सी

लड़की आंख मारे लड़का

लड़की आंख मारे लड़का, नरेश अब रुकना नहीं चाहता था क्यूंकि ऐसा मौका दुबारा मिलना मुश्किल था। फिर भी नरेश ने शीला को फ़ोन किया यह सुनिश्चित करने के लिए कि वो लोग कितनी देर में आ रहे हैं। महेश सवालिए नज़रों से अपनी बहु को देखने लगा नीलम ने उसके मुँह को अपनी दूसरी चूचि पर रख दिया । महेश फिर से पागलोँ की तरह अपनी बहु की दूसरी चूचि पर टूट पड़ा और उसे बडे प्यार से चूसने, चाटने और काटने लगा।

भइया आपको शर्म नहीं आती इतनी देर से मेरे नंगे शरीर को घूर रहे हो और बताते भी नही शीला ने जल्दी से अपनी नाइटी को उठाकर पहनते हुए विजय को डाँटते हुए कहा। महेश का लंड अपनी बहु की भूरी जांघों और उसकी चुचियों के उपरी उभार को देखकर खडा होकर झटके खाने लगा । महेश का मन खराब होने लगा और वह अपनी बहु को पानी के छींटे मारकर उठाने की बजाये उसके पूरे जिस्म को घूरने लगा।

ओहहहह बेटी तुम्हरा छेद तो बुहत टाइट है। लगता है हरामखोर ने तुम्हें अभी तक ठीक तरीके से चोदा भी नही महेश ने अपने बेटे को गाली देते हुए कहा और अपना लंड फिर से अपनी बहु की चूत पर सही जगह टीका दिया । लड़की आंख मारे लड़का रवि ने रेखा को इतना गरम देखकर अपनी जीभ को उसके मूह में डाल दिया । रेखा भी बुहत ज्यादा एक्साइटेडट हो चुकी थी इसीलिए उसने अपने टांगों को थोडा सा फ़ैला दिया और रवि की जीभ को चाटने लगी, रवि अब रेखा के टांगों के बीच हो गया था इसीलिए उसका लंड सीधा पेटिकोट के ऊपर से ही रेखा की चूत में दब रहा था।

దెంగించుకునే వీడియోలు

  1. कुछ देर बाद विजय ने अधखुली चूचियों के ऊपर चिपकी ब्रा भी खोल दिया.. जैसे ही ब्रा को खोला.. उसकी दोनों चूचियाँ छलकते हुए बाहर आ गईं।
  2. आह्ह्ह्हह ओहहहहह पिता जी अपने ससुर के लंड का मोटा सुपाडा अपनी चूत पर महसूस करते ही नीलम का पूरा शरीर कांप उठा जिस वजह से उसके मुँह से ज़ोर की सिस्कियाँ निकल गई। राजस्थानी वीडियो रानी रंगीली
  3. उईई आह्ह्ह्ह पिता जी अपना लंड डाल दो ना अपनी बेटी की चूत में ज्योति ने इस बार अपने चूतडों को उछालकर ज़ोर से सिसककर बोली। सच बेटी तुम बुहत अच्छी हो मगर तुम शरमाती बुहत हो जब तक मैं तुम्हें देख रहा हूँ तुम भी मुझे देखो ना महेश ने बेड से उठकर अपनी बहु के सामने खड़ा होते हुए कहा ।
  4. लड़की आंख मारे लड़का...अपने ससुर के होंठो से अपने होंठ मिलते ही नीलम पर अजीब किस्म का नशा छाने लगा और वह अपने ससुर के साथ बुहत लम्बी फ्रेंच किस में खोती चलि गयी । कुछ देर बाद जब दोनों की साँसें फूलने लगी तो दोनों ने अपने होंठ एक दुसरे से अलग किये, नीलम फिर से बुहत ज़ोर से हाँफते हुए साँस लेने लगी। अनिल अपनी पोती को गरम देखकर उसका फ़ायदा लेते हुए उसकी चूचि को चूसते हुए थोडा ऊपर सरक गया जिस वजह से उसका खड़ा लंड अब सीधा कंचन की सलवार के ऊपर से उसकी चूत को टच करने लगा।
  5. अनिल ने कहा हा क्यों नही, रेखा ने खुश होते हुए कहा जब हम आपस में दोस्त बन चुके हैं तो फिर एक दुसरे से क्या शरमाना, हम एक दुसरे से कोई भी बात नहीं छुपायेंगे । अब आप बताओ हमारा जिस्म आपको कैसा लगता है ? कोमल का दिल पहले से बुहत ज़ोर से धड़क रहा था। उसने अपने भाई के हाथों अपना चेहरा ऊपर करने से शर्म से अपनी आँखों को बंद कर दिया।

मारवाड़ी चोदने का वीडियो

इससे तुम्हारा दर्द ख़तम हो जायेगा और तुम्हें सुकून की नींद आ जाएगी विजय ने गोली को अपनी बहन के हाथ में देते हुए कहा । कोमल ने जल्दी से वह गोली खाली और उठकर बाथरूम में जाने की कोशिश करने लगी, इस बार कोमल को दर्द ज़रूर हुआ मगर उतना नहीं जितना पहले हुआ था।

आह्ह्ह्हह पिताजी अपने पिता की जीभ के लगते ही कंचन बुहत ज़ोर से सिसकते हुए अपने चूतडों को उछालकर अपने पिता के मुँह पर अपनी चूत दबाने लगी । मुकेश को भी अपनी बेटी की चूत से उत्तेजना के मारे निकलना वाला पानी बुहत ज्यादा मज़ा देने लगा। इसीलिए वह अपनी बेटी की चूत को बुहत ज़ोर से अपनी जीभ से चोदने लगा । भइया आप झूठ बोल रहे हैं । आपने वहां पर ज़रूर कुछ छुपाये है शीला भी विजय के के पीछे होने से आगे बढते हुए बोली।

लड़की आंख मारे लड़का,विजय का दिल अपनी बहन की नंगी चुचियों को देखकर बुहत जोर से धडकने लगा, उसने अपनी तेज़ धडकनों के साथ अपने दोनों हाथ बढाकर अपनी बहन की चुचियों पर रख दिये । कंचन की साँसें भी बुहत जोर से चल रही थी। अपने भाई का हाथ अपनी चुचियों पर महसूस करते ही उत्तेजना के मारे उसकी चूत से रस टपकने लगा ।

अब क्या होगा, कहीं उन्होंने पापा को बोल दिया तो मेरी क्या हालत होगी, ये सब सोचते हुए साहिल का पूरा जिस्म पसीने पसीने हो उठा। उसका गला पूरी तरह से सूख चुका था और जिस्म डर के मारे कांप रहा था। साहिल के डरने की वजह से उसका लंड किसी मरे हुए सांप की तरह सिकुड़ कर छुप सा गया था।

हाँ अंकल मैं तैयार हूँकह कर शीला ने तकिया अपने मुंह में भर लिया और बेडशीट पर उसकी पकड़ सख्त हो गई वो दर्द सहने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी थीइंग्रजी ब्ल्यू फिल्म

क्या भैया कंचन को देखकर आपका मन नहीं भरा क्या जो मुझे देख रहे हो शीला ने मुसकुराकर अपने भाई को अपनी तरफ देखते हुए टोक कर कहा। क्यों माँ पहली बार चुदवा रही हो क्या जो ऐसे चिल्ला रही हो रेखा ने अपनी माँ की चूत में अपने लंड को वैसे ही अंदर बाहर करते हुए बोला।

माँ अगर आप ने अपने हाथ नहीं हटाए तो मैं आपके पास आकर आपके हाथ हटा देता हू विजय ने अपनी माँ की बात सुनकर उत्तेजना के मारे अपने लंड को सहलाते हुए कहा।

कंचन ने जैसे ही अपने भाई के ऊपर से कम्बल को हटाया वह अपने भाई का अंडरवियर में खडा लंड देखकर गरम हो गई और कम्बल को साइड में करते हुए अपने भाई को बिना उठाये उसके अंडरवीयर को खींचकर उसके जिस्म से नीचे सरका दिया ।,लड़की आंख मारे लड़का बस मा मुझे देखो आपकी बेटी सपना वापिस लौट अाई हैं। अब कभी रोना नहीं, नहीं तो मेरा भी मरा हुआ मुंह देखोगी।

News